रामायण की सीता दिखी नहीं रुप में, लोगों ने कहा ये आपका कोनसा अवतार

मुंबई. 1987 में आए रामानंद सागर के पौराणिक सीरियल ‘रामायण’ (Ramayan) में माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया टोपीवाला (Dipika Chikhlia) रविवार सुबह सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट करने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

 

इन तस्वीरों में दीपिका व्हाइट शर्ट, ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट, गले में टाई और स्नीकर्स में दिखाई दे रही हैं। फोटोज को देखने के बाद ऐसा महसूस होता है कि किसी पार्टी की हैं, जिसकी थीम इसी तरह की रखी गई थी। क्योंकि दीपिका के साथ उनकी सहेलियां भी उनके जैसी ही ड्रेस में दिख रही हैं।

 

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स

 

दीपिका की फोटो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “आपको ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए दीपिका जी, हमने आपको देवी का दर्जा दिया है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मां सिया ये कौनसा रूप ले लिया आपने।” एक यूजर का कमेंट है, “दीपिका जी ये उम्मीद नहीं थी आपसे।” एक यूजर का कमेंट है, “ये आपका कौनसा अवतार है। सॉरी देखकर बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा।”

 

 

 

कुछ यूजर्स ने दीपिका के हाथ में नज़र आ रहे गिलास को लेकर भी सवाल उठाया है। मसलन एक यूजर ने लिखा है, “मां ये आपने हाथ में कौनसी ड्रिंक ले रखी है।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “इसको कहते हैं, अपने पैर पर खुद ही कुल्हाड़ी मारना। आश्चर्य है कि ये पवित्र देवी सीता के जीवन चरित्र-संघर्ष को नाटकीय रूप से प्रस्तुत कर समाज के मन में स्वयं की छवि देवी सीता के रूप में बनाया एवं बसाया है। दुर्भाग्य कि विदेशी पहनावा, ओढ़ावा, जीवन शैली का प्रकोप इनके पतन का कारण बन सकता है। आधुनिक विदेशी सीता मदिरा के साथ।”

 

 

 

हालांकि, सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होने के बाद दीपिका के अकाउंट से यह पोस्ट डिलीट कर दी गई है। दीपिका ने सीरियल ‘रामायण’ के अलावा ‘भगवान दादा’, ‘घर का चिराग’, ‘रुपए दस करोड़’, ‘खुदाई’, ‘ग़ालिब’ और ‘बाला’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। दीपिका की शादी श्रंगार बिंदी और टिप्स एंड टॉप्स कॉस्मेटिक्स के मालिक हेमंत टोपीवाला से हुई है। कपल की दो बेटियां हैं, जिनका नाम निधि और जूही टोपीवाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: