आमिर खान में छिपा है ये खास टैलेंट, खुद ही किया खुलासा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हर काम में माहिर हैं। वह अपने काम के साथ-साथ परिवार को भी बराबर समय देते हैं। आमिर खान अपनी बेटी इरा खान के काफी क्लोज हैं।इरा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटो या वीडियो के जरिए अपनी निजी जिंदगी के बारे में फैंस को बताती रहती हैं। इरा अक्सर अपने पिता आमिर खान के साथ तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं।

 

पिता ने किया बेटी का मेकअप
हाल ही में इरा खान ने अपने पिता के साथ तीन तस्वीरें साझा की हैं। इरा ने लिखा- गेस करें मेरा मेकअप किसने किया…यह दिलचस्प है जब आपके पापा आपके पास आते हैं और दावा करते हैं कि वह आपके मेकअप को आपसे बेहतर कर सकते हैं… और वह सही निकला। यू-ट्यूब ट्यूटोरियल की जरूरत किसे है ?

इसीलिए हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट
ये तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि आमिर हर काम में परफेक्ट हैं। इन तीनों तस्वीरों में आमिर अपनी बेटी के साथ मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। आमिर और इरा अक्सर पिता-बेटी के रिलेशन से संबंधित कुछ न कुछ साझा करते रहते हैं। बता दें कि इरा आमिर की पहली पत्नी रीना की बेटी हैं, आमिर के साथ उनका काफी फ्रेंडली रिश्ता है।

इस फिल्म में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान बहुत जल्द अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी होंगी। ये फिल्म 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: