शिवपाल सिंह यादव समर्थकों के साथ आजम खां से मिलने पहुंचे सीतापुर जेल

अखिलेश यादव पर आजम खां को लेकर दबाव बढ़ता ही जा रहा है। समाजवादी पार्टी के संस्थापकों में से एक वरिष्ठ नेता आजम खां बीते दो वर्ष से सीतापुर जिला जेल में बंद हैं। उनके समर्थक समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर अनदेखी का आरोप लगाकर लगातार मुखर हैं। इसी बीच राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी तथा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के कदम से अखिलेश यादव पर दबाव बढ़ गया है।

अखिलेश यादव के खिलाफ बड़ा मोर्चा खोल चुके इटावा के जसवंत नगर से समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव अपने चार दर्जन से अधिक समर्थकों के साथ सीतापुर जेल पहुंचे हैं। शिवपाल सिंह यादव ने आजम खां के स्वास्थ्य को लेकर गुरुवार को ही गहरी चिंता जताई थी और कहा था कि वह सीतापुर जेल में जाकर उनसे मुलाकात करेंगे। शिवपाल सिंह यादव ने कहा था कि सीतापुर जेल में जाएंगे। भाजपा सरकार में उनका काफी उत्पीड़न हो रहा है और उन पर लगातार कई झूठे केस लादे जा रहे हैं। आज प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव सीतापुर जेल में बंद जिला सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां से भेंट करने पहुंचे। शिवपाल ने जेल के अंदर आजम खां से मुलाकात की। इन दोनों की मुलाकात के राजनीतिक मायने भी तलाशे जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: