कांग्रेस नेता इंडिगो उड़ान में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति इरानी से महंगाई के मुद्दे पर उलझीं

आल इंडिया महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने इंडिगो की दिल्ली-गुवाहाटी उड़ान में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी से आमना-सामना होने पर रसोई गैस और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर उलझ गईं। इरानी ने उनके इस व्यवहार को लेकर आपत्ति जताई। विमानन कंपनी इंडिगो ने कहा कि इस घटना की अभी जांच की जा रही है। डिसूजा ने रविवार को ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट की, जिसमें वह महिला और बाल विकास मंत्री से रसोई गैस और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के बारे में सवाल करते देखी जा सकती हैं।

विमान में पहली लाइन में बैठीं इरानी, डिसूजा को यह कहते सुनी जा सकती हैं कि वह रास्ता नहीं रोके ताकि उनके पीछे मौजूद लोग विमान से उतर सकें।डिसूजा के सवालों पर केंद्रीय मंत्री इरानी कहती हैं कि केंद्र सरकार विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के जरिये गरीबों को राहत पहुंच रही है। देश में 80 करोड़ लोगों को पिछले 27 महीनों से मुफ्त अनाज मिल रहा है। इरानी ने कहा, ‘यह अच्छा होगा कि मुझे नहीं घेरा जाए।’ इस पर डिसूजा ने कहा कि किसी को घेरा नहीं जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: