इस खिलाडी के अर्धशतक पर सहवाग ने कही ये बात

 इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में सबसे महंगे बिके कोलकाता के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने नए सीजन में वापसी धमाकेदार रिकार्ड के साथ की। मुंबई के खिलाफ बुधवार को खेली गई विस्फोटक पारी के दम पर कमिंस ने रिकार्ड बुक में जगह बनाई। महज 14 गेंद पर इस खिलाड़ी ने अर्धशतक जमाया और आइपीएल इतिहास में सबसे तेज हाफ सेंचुरी जमाने के मामले में केएल राहुल की बराबरी कर ली।

मुंबई ने टास हारकर कोलकाता के खिलाफ टूर्नामेंट के 14वें मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 161 रन का स्कोर खड़ा किया। मुंबई के लिए मुश्किल में आकर सूर्यकुमार यादव ने 52 रन की बहुमूल्य पारी खेली। कीरोन पोलार्ड ने आखिरी में आकर 5 गेंद पर 22 रन बनाते हुए स्कोर को 161 तक पहुंचाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरे कोलकाता के लिए वेंकटेश अय्यर ने अर्धशतक जमाया लेकिन असली खेल तो कमिंस के बल्ले ने दिखाया। 15 गेंद पर 56 रन की पारी खेलते हुए इस खिलाड़ी ने 4 ओवर पहले ही मैच खत्म कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: