नूर ए ताज का सीजन सात आगरा के पांच सितारा होटल डबल ट्री बाय हिल्टन में सम्पन्न हुआ

 

विष्णु सिकरवार
आगरा। नूर ए ताज का सीजन सात आगरा के पांच सितारा होटल डबल ट्री बाय हिल्टन में हुआ जिसमें आगरा, मथुरा, हाथरस,दिल्ली,भोपाल के साथ साथ आठ से ज्यादा अंतराष्ट्रीय मॉडल्स ने भी हिस्सा लिया और मंच पर रैंप वॉक कर सभी का मन मोह लिया। मंच पर और ज्यादा चार चांद जब लगे जब रेड सॉलिटेयर की एक्सक्लूसिव ज्वैलरी और रिलुक स्टूडियो का ब्राइडल कलेक्शन पेश किया गया। शो की डिजाइनर गरिमा कुलश्रेष्ठ ने हीरामंडी थीम को दो महीने से सोच रखा था और ग्लैम एकेडमी के बच्चो ने मॉडल्स का मेकअप किया। जे डी फिल्म्स प्रोडक्शन ने अपनी फोटोग्राफी की कला से मॉडल्स को एक अलग ही दुनिया में पहुंचा दिया। शो के जज मिस्टर यूनिवर्स क्रमिक यादव और मिसेज इंडिया हेमा बैजल जिन्होंने मॉडल्स के तीन राउंड के बाद विजेता घोषित किए। शो की शोस्टॉपर रहे नीतू पाठक,अमित,जूली बेंटले, जानवी, यशस्वी जैन जिन्होंने गरिमा कुलश्रेष्ठ के डिजाइंस पेश किए। मुख्य अतिथि के रूप में कोन बनेगा करोड़पति की विनर हिमानी बुंदेला, सिकंदर का मुक्कदर के चाइल्ड आर्टिस्ट रूतबा, रिलुक स्टूडियो की पल्लवी अग्रवाल और रेड सॉलिटेयर से दीपिका गोयल रहीं।
मान्या, श्रद्धा, हरिप्रिया, डिंपल,समीर को बेस्ट मॉडल्स से सम्मानित किया गया। एंकरिंग वंदना माहौर ने की और सोशल मीडिया पार्टनर रहे आगरा वाइब्स पेज।

विजेता
प्रथम : दीपक शर्मा और मानसी वर्मा
दृतीय: ऋषि मालिक और प्रीति पाठक
तृतीय: लकी ठाकुर और एंजल वर्मा रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें