मानक के विपरीत किया जा रहा सड़क का निर्माण कार्य ।* सड़क निर्माण कार्य में किया जा रहा जमकर भ्रष्टाचार की शिकायत मुख्यमंत्री से भाजपा सभासद व वार्डवासियों ने की ।

 

खैराबाद सीतापुर जहां एक तरफ सरकार जीरो टारलेंस की नीति अपना रही है वही ठेकेदारों के दारा विभिन्न निर्माण कार्य में जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है भ्रष्टाचार की शिकायत लगातार जिलाधिकारी व मुख्यमंत्री तक की जा रही है फिर भी ठेकेदार अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे। ताज मामला नगर पालिका परिषद खैराबाद के वार्ड संख्या पांच नई बस्ती ,पनवाडिया के अंतर्गत स्थित बड़े मखदूम साहब की दरगाह से राष्ट्रीय राज्य मार्ग चौबीस को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण कार्य इस समय कराया जा रहा है।उक्त निर्माण कार्य मानक की पूरी तरह से धज्जियां उड़ाई जा रही है ।इसके सम्बन्ध में वार्ड भाजपा सभासद उमेश जायसवाल ने जब संबंधित अवर अभियन्ता ठेकेदार से निर्माण कार्य की गुणवत्ता पूर्ण कराए जाने हेतु कहा गया तो उन्होंने कहा कि” हम ऐसा ही निर्माण कर पाएंगे , इसमें कोई सुधार नहीं करेगे। अब दाल में नमक कोई नही खाता सभी को मोटी रकम देने पड़ती है।” इस निर्माण की लापरवाही का आलम यह है कि पांच मीटर इंटर लॉकिंग पर भी डामर डाल दिया गया जिससे उसका भी भुगतान लिया जा सके। घटिया निर्माण कार्य के कारण पूरे मोहल्ले वासियों में आक्रोशित है । वार्ड सभासद उमेश जायसवाल ,विशाल,सुरेश,हरद्वारी,मसूद,महादेव प्रसाद सरोज,महेश,संजय आदि लोगों ने माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को लिखित शिकायती पत्र प्रेषित किया गया है। मोहल्ले वासी शिकायती पत्र के माध्यम से घटिया निर्माण कार्य की जांच कराने की मांग की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: