BREKING NEWS: BSF ने गुजरात के भुज से पाकिस्तानी नाव को किया जब्त

रूस-और यूक्रेन युद्ध को आज 40वां दिन है। युद्ध के 40वें दिन तक रूसी सेना ने यूक्रेन में कत्लेआम मचाया है। यहीं नहीं रूस ने यूक्रेन के कई शहरों पर रात भत मिसाइल से हमले भी किए। वहीं, BSF ने गुजरात के भुज से पाकिस्तानी नाव को जब्त किया है। इसके अलावा विदेश मंत्री डा एस जयशंकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान विदेश मंत्री पड़ोसी देशों के हालात के बारे में पीएम मोदी को जानकारी दे सकते हैं। संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण की कार्यवाही जारी है। आज राज्यसभा में छह नए राज्यसभा सांसदों ने शपथ ली।

  • आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर भास्कर राव ने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व से बहुत प्रभावित हूं, पिछले 6-7 वर्षों में दिल्ली सरकार के काम को देख रहा हूं। मेरा मिशन अरविंद केजरीवाल के सुशासन को दक्षिण भारत में लाना है, खासकर बेंगलुरु में। कर्नाटक में गुणवत्तापूर्ण नेतृत्व के अलावा किसी चीज की कमी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: