नहर में मिला महिला और बच्चे का शव पुलिस ने गोताखोरों से कराई तलाश पति ने की थी हत्या

 

विष्णु सिकरवार
आगरा। किरावली तहसील क्षेत्र के थाना फतेहपुर सीकरी में पति ने पत्नी और डेढ़ साल के बेटे की हत्या कर नहर में शव फेंक दिए। पत्नी का शव पुलिस ने मंगलवार को ही नहर से निकाल लिया था। बुधवार सुबह गोताखोरों की मदद से पुलिस ने बच्चे का शव भी नहर से निकाल लिया है। पुलिस आरोपी आशीष से पूछताछ कर रही है। सिकंदरा के अरसैना में आशीष उर्फ आशिक नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी जुमातन उर्फ मुन्नी और डेढ़ साल के बेटे की हत्या सोमवार शाम कर दी थी। दोनों के शवों को फतेहपुर सीकरी की गुड़ नहर में फेंक दिया था। मुन्नी की बड़ी बहन समीरन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आशीष को अरेस्ट किया था। उसकी निशानदेही पर नहर से मुन्नी का शव बरामद हो गया था। लेकिन बेटे का शव नहीं मिला था। बुधवार सुबह थाना पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नहर में शव की तलाश की। बच्चे का शव भी थोड़ी दूर पर ही मिल गया।
यह है पूरी घटना आशीष की शादी तीन साल पहले बिहार के किशनगंज में रहने वाली मुन्नी देवी के साथ हुई थी। पति पत्नी में छह महीने से विवाद चल रहा था। अनबन बहुत ज्यादा बढ़ गई थी। पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई थी। वे अपने पति को भी बिहार बुला रही थी, लेकिन आशीष वहां जाना नहीं चाहता था। आशीष यहां मजदूरी का काम करता है। इसी बीच उसने दूसरी शादी कर ली थी। जिसकी जानकारी मुन्नी को मिली। वो अपने घर वापस आकर आशीष के साथ रहना चाहती थी। आशीष ने उसे ट्रेन से टूंडला बुलाया। वहां से बाइक पर वो उसे लेकर भरतपुर जा रहा था। रास्ते में फतेहपुरसीकरी पर पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद आशीष ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर शवों को नहर में फेंक दिया।

*हन ने दी पुलिस का सूचना

मृतका की बड़ी बहन समीरन अपनी बहन के संपर्क में थी। मुन्नी का फोन बंद आने पर वो मंगलवार सुबह थाने पहुंची। वहां पूरी घटना की जानकारी दी। समीरन ने बताया कि मुन्नी ने ट्रेन में बैठकर कहा था कि वो सोमवार शाम 6 बजे टूंडला उतरेगी। लेकिन उसके बाद उससे बात नहीं हो पाई। टूंडला से ले जा रहा था भरतपुर प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र दहिया के अनुसार आशिक उर्फ आशीष उर्फ ओमेंद्र लोधी अपनी पत्नी को टूंडला स्टेशन से गाड़ी में बैठाकर भरतपुर की ओर जा रहा था। रास्ते में कहा सुनी एवं मारपीट होने पर पत्नी की हत्या कर दी। शव को नहर में डाल दिया। बुधवार सुबह बेटे का शव भी मिल गया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: