भाजपा ब्रज क्षेत्र कार्यालय प्रभारी संजीव भारद्वाज का सड़क हादसे में निधन

 

विष्णु सिकरवार
आगरा। आगरा के भाजपा ब्रज क्षेत्र कार्यालय प्रभारी संजीव भारद्वाज का सड़क हादसे में निधन हो गया। उज्जैन में श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन कर लौटते समय हुआ हादसा, पार्षद सहित सात लोग गए थे उज्जैन। आगरा के ब्रज क्षेत्र कार्यालय प्रभारी संजीव भारद्वाज, पार्षद विजय वर्मा सहित सात लोगों के साथ महाकालेश्वर मंदिर, उज्जैन में दर्शन करने के लिए गए थे। वहां से शनिवार रात में कार से आगरा के लिए लौट रहे थे। सुबह मध्य प्रदेश के गुना के पास कार का टायर फट गया, इससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई। भीषण हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को बाहर निकाला।
हादसे में भाजपा ब्रज क्षेत्र कार्यालय प्रभारी संजीव भारद्वाज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार सवार मुकुल, विकास, पुष्पेंद्र यादव, सरवन कश्यप, शैलेंद्र जाट और पार्षद विजय वर्मा घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
भाजपा ब्रज क्षेत्र कार्यालय प्रभारी संजीव भारद्वाज मूल रूप से बरेली के रहने वाले हैं लेकिन एबीवीपी के बाद भाजपा के लिए उन्होंने सबसे ज्यादा आगरा में रहकर काम किया। उनके सभी से अच्छे संबंध थे और व्यावहारिक थे, उनके निधन से शोक की लहर दौड़ गई। एबीवीपी और उसके बाद भाजपा से जुड़ने के बाद संजीव भारद्वाज ने संगठन के लिए पूरी मेहनत के साथ कार्य किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: