*सन साइन स्कूल प्रबंधन द्वारा दो दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आयोजन, टीम आजम बनी विजेता तो मैन-ऑफ-द-मैच रहे अनुकल्प*

 

*हरदोई।* जनपद के *कछौना* नगर स्थित प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान सन साइन कॉन्वेंट स्कूल व सन साइन जूनियर हाईस्कूल के तत्वावधान में नगर के सेठ आदर्श भूरामल इंटर कॉलेज के मैदान में विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी दो दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। गुरुवार से शुरू हुए क्रिकेट टूर्नामेंट का आदर्श इंटर कॉलेज के प्रधानाध्यापक महेंद्र पाल सिंह व योगेश कुमार सिंह ने फीता काटकर शुभारंभ किया। द्वितीय दिवस शुक्रवार को क्रिकेट टूर्नामेंट में विजेता टीम के कप्तान मोहम्मद आजम को मुख्य अतिथियों द्वारा ट्राफी व मेडल देकर सम्मानित किया गया। वहीं इस क्रिकेट टूर्नामेंट के मैन ऑफ द मैच/सीरीज रहे अनुकल्प को स्कूल प्रबंधन ने बैट देकर उत्साहवर्धन किया।

सन साइन स्कूल प्रबंधन के द्वारा इस क्रिकेट टूर्नामेंट में कक्षा-3 से लेकर कक्षा-8 तक की टीमों ने भाग लिया। शुक्रवार को हुए फाइनल मुकाबले में कक्षा-7 की टीम अपने कप्तान अरिजीत सिंह व कक्षा-5 की टीम अपने कप्तान मोहम्मद आजम के सुपरविजन में मैदान पर उतरीं। कक्षा-7 की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग की जबकि कक्षा-5 की टीम ने बैटिंग करते हुए 89 रन बनाए। दूसरी पारी में कक्षा-7 की टीम ने भी 89 रन बनाकर मैच टाई कर दिया। सुपर ओवर में कक्षा-7 की टीम ने 12 रन बनाए वहीं दूसरी ओर कक्षा-5 की टीम ने 13 रन बनाकर मैच जीत लिया। विजेता टीम के कप्तान मोहम्मद आजम को मुख्य अतिथियों मनोज तिवारी, क्रांतिवीर सिंह, जय बहादुर सिंह, दीपक श्रीवास्तव ने ट्राफी व मेडल देकर सम्मानित किया। वहीं इस क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल के मैन-ऑफ-द-मैच व टूर्नामेंट के मैन-ऑफ-द-सीरीज रहे कक्षा-7 के छात्र अनुकल्प को सन साइन स्कूल प्रबंधन ने बैट देकर उत्साहवर्धन किया। टूर्नामेंट में अनुज व अतुल ने अंपायर तथा कॉमेंट्री का दायित्व विजय ने निभाया। स्कूल प्रबंधक सुनील सोनी व प्रधानाध्यापक मोहम्मद शोएब ने सभी छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

कार्यक्रम के इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षकगण सचिन, सागर, प्रियांशु, देवेन्द्र, पुष्पेन्द्र, सक्षम व विकास सहित नगर के अतिथियों में सत्यम गुप्ता, आयुष गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: