आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की पुलिस से हुई नोकझोंक, जानिए कारण

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर भाजपा के गुंडो की ओर से किये गये कायराना हमले पर AAP कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भर के सभी जिलों में विरोध-प्रदर्शन किया. लखनऊ में जिला महासचिव अफरोज आलम के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त विरोध-प्रदर्शन किया.इस दौरान पुलिस से कार्यकर्ताओं की झड़प हुई कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर उनको ईको गार्डेन पार्क ले गई. आप कार्यकर्ता दोषियों को सजा दिये जाने की मांग कर रहे थे. लखनऊ में विरोध प्रदर्शन के दौरान राज्यपाल के नाम प्रेषित ज्ञापन को एडीसीपी लखनऊ ने लिया. आरोप है कि बीजेपी ने प्रायोजित तरीके से आप संयोजक के घर गुंडे भेजकर हमला कराया.

 

प्रदेश महासचिव दिनेश सिंह पटेल ने कहा कि भाजपा डर गई है अब वो आम आदमी पार्टी के सीएम अरविंद केजरीवाल को मारने पर तुल गई है. पंजाब की जीत को भाजपा हजम नहीं कर पा रही है. यही वजह है वो कायराना हरकतें कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या कराना चाहती है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से कल पुलिस की मौजूदगी में पुलिस के साथ भारतीय जनता पार्टी के गुंडे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे उन्होंने घर के सीसीटीवी तोड़े सिक्योरिटी के बूम बैरियर तोड़े. उससे साफ होता है कि वो उनको नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से वहां गये थे.

 

विरोध प्रदर्शन में जिला महासचिव अफरोज आलम, तुषार श्रीवास्तव, सुभाषनी मिश्रा, ललित वाल्मीकि, शिवम, राजीव पांडेय, आकाश मिश्रा, पंकज यादव, शादाब राइन, इरम, अमित चोपड़ा, सैयद मोहम्मद तकी, आलोक सिंह, प्रखर श्रीवास्तव, रानी कुमारी, रितु अग्रवाल, रीता सिंह, इस्मा, वीरेंद्र गुप्ता,जॉनी, पीके बाजपेई, मुकेश शुक्ला, ललित तिवारी,अनिल जैन, कृपा निधान, मोहम्मद शहीद, राम सागर शुक्ला, रवि प्रकाश सैनी, राजेश कुमार रावत, मोहम्मद मतीन, ललित तिवारी, अनिल जैन प्रदेश कोषाध्यक्ष राजीव पाण्डेय भी मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: