*ठण्ड से बचाने हेतू जिला कारागार में बंदियों को किये गए कम्बल वितरित*

 

*सहारनपुर उत्तर प्रदेश*

गरीब व बेसहारा लोगों को कड़ाके की सर्दी एवं शीतलहर के प्रकोप से बचाने हेतू सहारनपुर जिला प्रशासन, पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों व विभिन्न सामाजिक संस्थाओं द्वारा निःशुल्क कम्बल वितरित किये जा रहे हैं। ताकि गरीब लोगों को ठण्ड से बचाया जा सके। इसी कड़ी में आज जिलाधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र ने भी जिला कारागार में बंदियों को कम्बल वितरित किये गये। जिलाधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र ने स्वम अपने हाथों से बंदियों में 500 कम्बलों का वितरण किया है। इस मौके पर एसडीएम सदर, जेल अधीक्षिका अमिता दुबे भी मौजूद रही।

आपको बता दें कि जिला कारागार सहारनपुर में जिलाधिकारी सहारनपुर द्वारा स्टार पेपर मिल लिमिटेड के सहयोग से बंदियों को ठण्ड से बचाने हेतु उनके उपयोगार्थ पाँच सौ कंबल वितरित किए गये। इस मौके पर डीएम डॉक्टर दिनेश चंद्र ने कहा कि ऐसी भीषण सर्दी से गरीब व असहाय बंदियों को ठंड से बचाने के लिए अतिरिक्त गर्म कम्बल वितरित किये जा रहे हैं। ठंड से बचाव के मैन्युअल के अनुसार ही जेल प्रशासन द्वारा कार्य किये जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: