जेल में आजम खां बीमार, कोर्ट में प्रार्थनापत्र देकर वकील ने किया खुलासा

 

आठ दिसंबर को होगी सुनवाई

सीतापुर जिला जेल में बंद सपा नेता आजम खां इन दिनों बीमार हैं। इसका खुलासा उनके अधिवक्ता ने सोमवार को कोर्ट में प्रार्थनापत्र देकर किया। सात साल की सजा के खिलाफ दायर की गई अपील पर सुनवाई के दौरान यह प्रार्थना पत्र दिया गया। प्रभारी एमपी-एमएलए कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए सात दिसंबर की तारीख तय की है।
सपा नेता आजम खां, उनकी पत्नी डॉ. तजीन फात्मा और बेटे अब्दुल्ला आजम खां को एमपी-एमएलए मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 18 अक्तूबर को अब्दुल्ला के दो जन्म प्रमाणपत्र होने के मामले में सात-सात साल की कैद की सजा सुनाई थी। इस सजा के खिलाफ अब तीनों ने सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। तीनों की अपील इन दिनों कोर्ट में विचाराधीन है।
आजम सीतापुर, उनकी पत्नी रामपुर और बेटा हरदोई जेल में बंद है। तीनों की अपील व जमानत पर सोमवार को सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान आजम के अधिवक्ता जुबैर अहमद की ओर से कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया गया, जिसमें कहा कि आजम खां बीमार हैं। उन्हें शुगर, हाई ब्लड प्रेशर और कमर में दर्द की समस्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: