योगी आदित्यनाथ ने जिस पुल का 10 घंटे पहले किया उद्घाटन, रात में वह दरक गया*

 

63 करोड़ की लागत से बना था
प्रयागराज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिस पुल का 10 घंटे पहले उद्घाटन किया था, उसमें दरार आ गई. पुल पर आवागमन बंद कर दिया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएम नवनीत सिंह चहल ने कहा कि एमएनएनआईटी के विशेषज्ञों से इसकी जांच कराई जाएगी.
प्रयागराज में 2025 मे लगने वाले ‘महाकुंभ’ को दिव्य और भव्य स्वरूप देने का योगी सरकार का प्रयास अधिकारियों की लापरवाही की भेंट चढ़ता जा रहा है. कुंभ नगरी प्रयागराज में सरकारी अधिकारियों की लापरवाही का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिले में यूपी और एमपी को जोड़ने वाली सीमा पर बनाए गए उस पुल में 10 घंटे में ही गड़बड़ी आ गई, जिसका सोमवार को खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने हाथों से लोकार्पण किया था.
एक महीने पहले बनकर हुआ था तैयार
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इसके लिए उत्तर प्रदेश राज्य सेतु निगम से डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट तैयार कराया था. शासन से बजट मंजूर कराया गया और एक महीने पहले ही यह बनकर तैयार हुआ था. फिलहाल पुल में दरार आने के बाद प्रयागराज के जिलाधिकारी ने मामले का संज्ञान लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: