लखनऊ की शिक्षिका से शादी करना चाहते थे कर्नल निशिथ खन्ना, पत्नी ने नहीं दिया तलाक, कर ली आत्महत्या

जबलपुर: प्रेम प्रसंग के चलते कर्नल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस की शुरुआती पड़ताल और परिजनों से चर्चा में ये तथ्य सामने आए। कर्नल निशिथ खन्ना लखनऊ में रहने वाली एक टीचर से शादी करना चाहते थे। जिसके लिए वह अपनी पत्नी पर तलाक लेने का दबाव बना रहा था। दूसरी शादी के दौरान उसने अपनी पत्नी और बच्चों से दूरी बना ली थी। पत्नी बच्चों के साथ रिज रोड स्थित कर्नल के बंगले में रह रही थी जबकि कर्नल निशीथ अक्टूबर 2022 से बंगला छोड़कर ऑफिसर्स मेस में रह रहे थे. पुलिस कर्नल के मोबाइल फोन की सीडीआर निकाल रही है। जब्त लैपटॉप की भी जांच की जा रही है।
पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना से जुड़े सभी पहलुओं का पता लगा लिया जाएगा। इधर, कर्नल खन्ना के शव का सोमवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया. अंतिम संस्कार मंगलवार को ही जबलपुर में किया जाएगा। कर्नल के रिश्तेदार लखनऊ से आए हैं। मेडिकल कॉलेज अस्पताल एफ-3 न्यू हमीद बिल्डिंग कमला नेहरू मार्ग गांधी आश्रम लखनऊ चौक में शव देख रो पड़े उत्तर प्रदेश निवासी कर्नल निशीथ खन्ना (42) पिता ओम प्रकाश खन्ना ने सेना के अधिकारियों के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रविवार देर रात कैंट सदर में मेस। मेस रूम में शव लटका देख सुरक्षा में तैनात सेना के जवानों ने इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी. सेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे और कर्नल खन्ना को फांसी के फंदे से उतारकर सैन्य अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सेना की सूचना पर सभी पुलिस अधिकारी ऑफिसर्स मेस पहुंचे और जांच शुरू की। कैंट पुलिस आत्महत्या मामले की कड़ी जोड़कर जांच कर रही है। कर्नल खन्ना की पत्नी घर का काम संभालती हैं। वह अपने दो बच्चों बेटी (15) और बेटे (12) के साथ कर्नल बंगले में रह रही है। पुलिस अधिकारी। सुसाइड नोट को हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से जांच के लिए भोपाल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: