*अवध आसाम ट्रेन के आगे कूदकर युवक-युवती ने की आत्महत्या- प्रेम प्रसंग का मामला*

 

*युवक डी-फार्मा का छात्र व युवती इण्टर की थी छात्रा*

*कछौना, हरदोई।* कोतवाली क्षेत्र कछौना के अंतर्गत हरदोई लखनऊ रेलवे ट्रैक पर शनिवार की सुबह आप लाइन पर अवध आसाम ट्रेन के आगे एक युवक व एक युवती ने कूद कर आत्महत्या कर ली। इस घटना की सूचना पर परिजनों के ऊपर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। इस घटना को लेकर अलग-अलग तरह की अटकलें चल रही है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह एक युवक व एक युवती ने रविवार की सुबह रेलवे ट्रैक आप लाइन पर अवध आसाम ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। रेलवे स्टेशन मास्टर के मेमो द्वारा सूचना कोतवाली कछौना को दी गई। कोतवाली कछौना की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। रेलवे ट्रैक के अप लाइन पर कछौना पुलिस ने शव को रेलवे से हटवा कर जांच की। युवक की जेब से आधार कार्ड निकला। उसके आधार पर युवक की पहचान इंद्रजीत पुत्र संतराम उम्र 22 वर्ष निवासी त्यौंना खुर्द थाना बेनीगंज के रूप में हुई। पास में बोलोरो गाड़ी भी खड़ी थी। थोड़ी देर में पूरे क्षेत्र में युवक युवती के ट्रेन के आगे खुद कर आत्महत्या करने की खबर फैल गई। मृतक युवक बचपन से थाना क्षेत्र कछौना के ग्राम दुबघटिया मजरा गौहानी में अपने जीजा राम नरेश के यहां रहता था। वहीं से पढ़ाई करता था। वर्तमान समय में जे०पी० वर्मा साइंस महाविद्यालय कहली में डी-फार्मा की पढ़ाई कर रहा था। ग्रामीणों के अनुसार जीजा की बहन कलावती की लड़की सरिता पुत्री कल्लू निवासी समसपुर से प्रेम प्रसंग हो गया। रामनरेश ने भांजी के विवाह हेतु बात की थी। लड़की सरिता जनता इंटर कॉलेज कछौना में इण्टर की छात्रा थी। इसी उधेड़-बुन में दोनों रहने लगे। भविष्य में दोनों ने न मिल पाने की संभावना से आहत आकर भावावेश में रविवार की को इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है। घटना की सूचना पर क्षेत्राधिकारी बघौली विनोद कुमार दुबे ने पहुंचकर सभी बिंदुओं की जांच की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: