सीतापुर जिलाधिकारी अनुज सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जल जीवन मिशन ग्रामीण की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुयी।

सीतापुर जिलाधिकारी अनुज सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जल जीवन मिशन ग्रामीण की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुयी। बैठक के दौरान उपस्थित सभी सहायक अभियन्ता एवं अवर अभियन्ता से उनके ब्लॉकों के आधार पर जानकारी एकत्रित की गयी। जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्थाओं को निर्देश दिये कि खोदी गयी सड़कों की मरम्मत सही ढंग से करायी जाये और कार्यों में प्रगति लाते हुये सड़कों की पुर्नस्थापना कराना सुनिश्चित करें। जिन ग्राम पंचायतों में अभी तक जमीन आवंटित नहीं की गयी है या कोई भी समस्या आ रही है, उन ग्राम पंचायतों से संबंधित तहसील के उपजिलाधिकारी से सम्पर्क स्थापित करते हुये शीघ्र अतिशीघ्र जमीन की समस्या का समाधान करने हेतु संबंधित को जिलाधिकारी ने निर्देशित किया। उन्होंने आई0एस0ए0 के पदाधिकारियों से कहा कि लोगों के बीच जागरूकता फैलायी जाये। उन्होंने संबंधित कार्यदायी संस्थाओं को यह भी निर्देश दिये कि कार्य की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाये एवं निर्धारित समयावधि में कार्यों को पूर्ण कराना सुनिश्चित किया जाये।
बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी निधि बंसल, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अखिलेश प्रताप सिंह, अधिशासी अभियन्ता जल निगम ग्रामीण एवं समस्त सहायक अभियन्ता, अवर अभियन्ता सहित कार्यदायी संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: