लकड़ी बीनने गयी पन्द्रह वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास

 

किशोरी की चीख सुनकर बचाने पहुंची महिलाओं को भी किया लहूलुहान

नैमिष टुडे
संवाददाता

लहरपुर-सीतापुर। पुलिस चौकी भदफर क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने लकड़ी बीनने गयी 15 वर्षीय किशोरी को दबोच लिया।और गन्ने के खेत मे खींचकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। पीड़िता का आरोप है कि चीखपुकार सुनकर पड़ोस के खेत मे लकड़ी बीन रही तीन अन्य महिलाओं ने दौड़कर बचाने का प्रयास किया तो युवक ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर महिलाओं के कपड़े फाड़ दिए और पीटपीट कर लहूलुहान कर दिया। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी ने भदफ़र पुलिस चौकी में तहरीर देकर आरोप लगाया है खेत पर लकड़ी बीनते समय रतौली निवासी हरीश पुत्र त्रिलोकी पहुंच गए और छेड़खानी करते हुए पीड़िता को गन्ने के खेत मे खींचकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। आरोप है कि चीखपुकार सुनकर पड़ोस के खेत मे लकड़ी बीन रही तीन महिलाएं (किशोरी) की मामी मौके पर पहुंच गई तो नाराज युवक ने अपने अन्य साथी अरुण पुत्र सुनार व कल्लू पुत्र भूसु को बुलाकर मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि तीनों युवकों ने न सिर्फ महिलाओं को मारपीट कर लहूलुहान किया बल्कि उनके भी कपड़े फाड़ दिए। पीड़िता ने उक्त आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: