*भाई-भाई के बटवारे से आहत होकर कंचन ने दी अपनी जान*

*कंचन की मौत से पूरा चिलबिला हुआ बंद*

*ब्यूटी पार्लर संचालिका की गई जान*

*चिलबिला/ प्रतापगढ़*

प्रतापगढ़ के चिलबिला बाजार में सगे भाईयों के बंटवारे से आहत होकर कंचन जयसवाल उम्र( 45)पुत्र मक्खन लाल जायसवाल ने आज सुबह तकरीबन 10.00 बजे फांसी लगा ली कंचन ने फांसी लगने से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया हुआ है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है और सचिन जायसवाल पर गंभीर आरोप लगाया है सूचना मिलने पर चिलबिला चौकी इंचार्ज शेषनाथ सिंह मौके पर पहुंचे तो वहां मौजूद भीड़ ने उन्हें दौड़ा लिया था उसके बाद एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे और भीड़ को संभाला। एडिशनल एसपी के घंटों मशक्कत के बाद भी परिजन नहीं मानें तो एसपी सतपाल अंतिल खुद मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझने का प्रयास करने लगे लेकिन परिजन एक ही बात को लेकर अड़े रहे की जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक शटर नहीं खुलेंगी सूचना मिलने पर सदर विधायक राजेंद्र मौर्य भी मौके पर पहुंचे तो वहां पर मौजूद भीड़ ने विधायक से भी झड़प कर ली। खबर लिखे जाने तक न ही शव को पुलिस ने अभी तक कब्जे में लिया है न ही पीड़ित की तरफ से अभी तक कोई लिखित तहरीर दी गई है।
मौके पर एसपी और एडिशनल एसपी व सीओ सिटी सहित मौके पर भरी पुलिस बल मौजूद हैं परिजनों ने अयोध्या प्रयागराज नेशनल हाईवे को जाम कर रखा है नेशनल हाईवे को जाम हुए लगभग चार से पांच घंटे हो चुके हैं पुलिस ने रुट डायवर्जन कर रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: